एफसी गोवा का अगला लक्ष्य आईएसएल खिताब जीतना : कोच फेरांडो

 
एफसी गोवा का अगला लक्ष्य आईएसएल खिताब जीतना : कोच फेरांडोफातोर्दा (गोवा), 2 मई (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम एफसी गोवा के मुख्य कोच जुआन फेरांडो ने कहा है कि उनकी टीम हाल में संपन्न हुई एएफसी चैंपियंस लीग ग्रुप चरण के मैचों में उम्मीदों पर खरा उतरी है। उन्होंने कहा कि टीम ने जो तीन ड्रॉ खेले हैं, वह उसके लिए अच्छा संकेत था।

फेरांडो ने कहा, हर कोई सोचा था कि एफसी गोवा एशिया में 0-4 से या 0-5 से हारेगी। लेकिन अगर आप एक टीम के रूप में काम करते हैं, तो आपके पास मौका है। अगर कोई अच्छी योजना है, तो हम कोशिश कर सकते हैं। एशिया में 90 मिनट के लिए ध्यान केंद्रित करना चुनौतीपूर्ण था।

यहां फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 20 दिनों तक खेले गए ग्रुप ई के छह मुकाबलों में एफसी गोवा ने टूर्नामेंट में कतर के अल रेयान और यूएई के अल वहदा जैसे क्लबों के खिलाफ तीन ड्रॉ खेले और तीन में उसे हार का सामना करना पड़ा।

एफसी गोवा ने टूर्नामेंट में अल रेयान और अल वहदा क्लबों को ड्रॉ पर रोका। इसके बाद उसे ईरान के क्लब पसेर्पोलिस एफसी के खिलाफ दो बार हार का सामना करना पड़ा और फिर उसने अल रेयान को ड्रॉ पर रोका। अंतिम मैच में गोवा को अल वहदा क्लब से 0-2 से शिकस्त झेलनी पड़ी।

फेरांडो ने कहा, महाद्वीप में सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी क्लब प्रतियोगिता में तीन ड्रॉ और तीन हार, बुरा परिणाम नहीं है। हमें बहुत सुधार करने की जरूरत है। मुझे नहीं लगता कि यह अधिकतम स्तर है, हम बेहतर हो सकते हैं। यह क्लब अपनी क्षमता का 14 प्रतिशत है। एटीके मोहन बागान और मुंबई सिटी एफसी दूसरे स्तर पर हैं, लेकिन एफसी गोवा मेरे लिए सबसे अच्छा है। लीग में खिताब जीतना एक सपना है और यह मेरा जुनून है।

- -आईएएनएस

ईजेडए/जेएनएस

From around the web