इंग्लैंड से भारत लौटे शुभमन गिल, घर पहुंचते ही किया यह पोस्ट

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल इंग्लैंड के विरुद्ध अगले महीने होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले ही चोटिल हो गए और सीरीज से बाहर हो गए और इंग्लैंड से भारत वापस लौट आए हैं. अपने घर चंडीगढ़ पहुंचते ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया. गिल को गंभीर चोट लगी है और
 
इंग्लैंड से भारत लौटे शुभमन गिल, घर पहुंचते ही किया यह पोस्ट

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल इंग्लैंड के विरुद्ध अगले महीने होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले ही चोटिल हो गए और सीरीज से बाहर हो गए और इंग्लैंड से भारत वापस लौट आए हैं. अपने घर चंडीगढ़ पहुंचते ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया. गिल को गंभीर चोट लगी है और उन्हें अपनी चोट से उबरने में काफी समय लगेगा.

इंग्लैंड से भारत लौटे शुभमन गिल, घर पहुंचते ही किया यह पोस्ट

गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर कीं. एक तस्वीर में एयरपोर्ट रैंप दिखाया गया और टूटे हुए दिल के दो इमोजी शेयर किए गए थे. वहीं दूसरी तस्वीर एक केक की थी, जिसमें उनके परिवार का संदेश था- वेलकम होम, शबी. बीसीसीआई ने आधिकारिक रूप से पुष्टि कर दी है कि शुभमन गिल इंग्लैंड से वापस लौट आए हैं.

बता दें कि शुभ्मन गिल ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में पहली पारी में 28 और दूसरी पारी में 8 रन बनाए थे. उनके पैर में चोट लग गई, जिस वजह से वह इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज नहीं खेल पाएंगे. कुछ दिन अपने परिवार के साथ बिताने के बाद वह बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी से जुड़ेंगे. खबर के मुताबिक, शुभ्मन गिल आईपीएल 2021 के दूसरे चरण तक ठीक हो सकते हैं.

From around the web