आईपीएल-14 : मुम्बई ने चेन्नई के खिलाफ टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला (लीड-1)

 
आईपीएल-14 : मुम्बई ने चेन्नई के खिलाफ टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला (लीड-1)नई दिल्ली, 1 मई (आईएएनएस)। रोहित शर्मा की कप्तानी मे खेल रही मौजूदा चैम्पियन मुम्बई इंडियंस ने यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जारी आईपीएल के 14वें सीजन के 27वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबादी करने का फैसला किया है।

दोनो टीमों का यह सातवां मुकाबला है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सुपर किंग्स पांच मैचों से 10 अंक लेकर और बेहतर नेट रन रेट के आधार पर आठ टीमों की तालिका में पहले स्थान पर है। बीते सीजन में यह टीम प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच सकी थी। ऐसा उसके आईपीएल इतिहास में पहली बार हुआ था।

दूसरी ओर, पांच बार की चैम्पियन मुम्बई की टीम ने बीते सीजन में खिताब जीता था और अब इस सीजन में वह तीन मैच जीतकर और तीन हारकर चौथे स्थान पर है। मुम्बई से ऊपर रॉयल चैंलजर बेंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स हैं।

कीवी ऑलराउंडर जेम्स नीशम इस मैच के जरिए मुम्बई के लिए डेब्यू कर रहे हैं। नीशम को जयंत यादव की जगह टीम में जगह मिली है। इसके अलावा धवल कुलकर्णी को नाथन कोल्टर नाइल के स्थान पर टीम में शामिल किया गया है।

चेन्नई की टीम में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है।

टीमें:

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन) : रितुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान-विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, सैम क्यूरन, शार्दुल ठाकुर, लुंगी नगिडी, दीपक चाहर

मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुनाल पांड्या, जेम्स नीशम, राहुल चाहर, धवल कुलकर्णी, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बाउल्ट

--आईएएनएस

जेएनएस

From around the web