आईपीएल-14 : दिल्ली ने पंजाब के खिलाफ टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला (लीड-1)

 
आईपीएल-14 : दिल्ली ने पंजाब के खिलाफ टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला (लीड-1) आईपीएल-14 : दिल्ली ने पंजाब के खिलाफ टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला (लीड-1)अहमदाहबाद, 2 मई (आईएएनएस)। दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को यहां के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपने नियमित कप्तान लोकेश राहुल के बगैर खेल रही पंजाब किंग्स के साथ जारी आईपीएल के 14वें सीजन के 29वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

दोनों टीमों का यह आठवां मुकाबला है। दिल्ली की टीम ने सात में से पांच मैच जीते हैं। दो में उसकी हार हुई है। उसके खाते में 10 अंक हैं और वह आठ टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर है।

दूसरी ओर, पंजाब ने सात में से तीन मैच जीते हैं जबकि चार में उसकी हार हुई है। उसके खाते में छह अंक हैं और वह तालिका में पांचवें स्थान पर विराजमान है।

इस मैच में पंजाब किंग्स को अपने कप्तान केएल राहुल की सेवाएं नहीं मिल सकेंगी। राहुल को तीव्र अपेंडिसाइटिस हो गया है और इस कारण उन्हें यहां के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहुल के स्थान पर मयंक अग्रवाल टीम की कप्तानी कर रहे हैं।

पीबीकेएस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से जारी एक बयान में कहा, केएल राहुल ने कल रात गंभीर पेट दर्द की शिकायत की। उन पर दवा का भी असर नहीं हो रहा था। इसके बाद उनके कुछ टेस्ट किए गए। पता चला कि वह एपेंडिसाइटिस से पीड़ित हैं। यह शल्य चिकित्सा द्वारा हल किया जाएगा और इसके लिए उन्हें एक अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है।

अग्रवाल ने कहा कि टी20 इंटरनेशनल में नंबर-1 रैंक के बल्लेबाज डेविड मलान टीम के लिए अपनी शुरूआत करेंगे और निकोलस पूरन की जगह लेंगे। डीसी के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सात विकेट से जीत हासिल करने वाली टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

दिल्ली की टीम: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीवन स्मिथ, ऋषभ पंत (कप्तान- विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, शिम्रोन हेटमेयर, ललित यादव, अक्षर पटेल, कागिसो रबाडा, अवेश खान, इशांत शर्मा

पंजाब किंग्स: मयंक अग्रवाल (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह (विकेटकीपर), क्रिस गेल, डेविड मलान, दीपक हुड्डा, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, क्रिस जॉर्डन, रिले मेरेडिथ, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी

--आईएएनएस

जेएनएस

From around the web