आईपीएल के बाकी मैचों को मुंबई शिफट करने की बीसीसीआई की योजना

 
आईपीएल के बाकी मैचों को मुंबई शिफट करने की बीसीसीआई की योजनानई दिल्ली, 4 मई (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ियों के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीसीसीआई अब आईपीएल के 14 वें सीजन के बाकी बचे मैचों को मुंबई स्थानांतरित करने पर विचार कर रहा है।

आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद आईपीएल के 14वें सीजन में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ होने वाले कोलकाता के मैच को टाल दिया गया था।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, यदि मुंबई की योजना बनती है, तो आईपीएल के बाकी मैचों को इस सप्ताह के अंत तक मुंबई में स्थानांतरित किया जा सकता है। इसके लिए कई डबल हेडर के साथ एक रिजेक्टेड टूनार्मेंट शेड्यूल की आवश्यकता होगी। 30 मई से जून की शुरूआत तक आईपीएल फाइनल होने की भी संभावना है।

आईपीएल के 14वें सीजन के लिए छह आयोजन स्थल है, इनमें अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, कोलकाता और मुंबई शामिल हैं। चेन्नई और मुंबई ने अपने मैचों की मेजबानी की है और अहमदाबाद तथा दिल्ली बाकी बचे मैचो की मेजबानी कर रहे हैं।

--आईएएनएस

ईजेडए/आरजेएस

From around the web