अब पूरा इंडिया खेलेगा कैंपेनकी शुरूआत

 
अब पूरा इंडिया खेलेगा कैंपेनकी शुरूआतजयपुर, 8 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत के अग्रणी फैन्टेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म्स में से एक माई टीम11 ने भारतीय टी20 सीजन के लिए अब पूरा इंडिया खेलेगा कैंपेन की शुरूआत की है।

इस कैंपेन के द्वारा माई टीम11 फैंटेसी क्रिकेट की सार्वजनिकता को दशार्ना चाहता है और हर भारतीय परिवार को उनके पसंदीदा खेल, खिलाड़ियों एवं टीमों के प्रति जूनून के माध्यम से जोड़ने का प्रयास करना चाहता है।

कैंपेन का लॉन्च तीन वीडियो के साथ किया गया, जिसमें एक पिता और बेटे के बीच के भावुक रिश्ते को दर्शाया गया है। इसमें बताया गया है कि भारतीय परिवार किस तरह क्रिकेट के खेल से जुड़े हुए हैं। खासतौर पर दुनिया के सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग के साथ उनका विशेष लगाव है।

यह कैंपेन इस तथ्य पर भी रोशनी डालेगा कि माई टीम11 पर फैंटेसी क्रिकेट हर किसी के लिए बना है और बताएगा कि कैसे यह यूजर-फ्रैंडली ऐप्लीकेशन्स फैंटेसी क्रिकेट को आसान बना रहा हैं।

कैंपेन के बारे में बात करते हुए माई टीम11 के सीएमओ मानवेन्द्र सिंह राठौ़ड ने कहा, समय के साथ पिता और बेटे के बीच के रिश्ते में बदलाव आया है। खासतौर पर हमारे पसंदीदा खेल क्रिकेट की बात करें तो सभी का नजरिया समय के साथ बदलता रहा है। किंतु सबसे खास बात है खेल के बारे में जानकारी। हमने अपने कैंपेन अब पूरा इंडिया खेलेगा के माध्यम से इसी पर ध्यान केन्द्रित करने का प्रयास किया है।

इस वीडियो कैंपेन का सहयोग माई टीम11 के मौजूदा चेहरे भी करेंगे जिनमें ब्रैंड एंबेस्डर, वीरेन्द्र सहवाग के साथ न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी डैनी मोरिसन, जाने माने क्रिकेट टीवी होस्ट जतिन सप्रु, मयंती लंगर, संजना गणेशम और सुहैल चंढोक भी नजर आएंगे।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

From around the web