25 साल की विवाहिता से उसके रिश्ते के अंकल ने बार-बार किया रेप, तंग आकर महिला ने नदी में कूदकर की जान देने की कोशिश

 
कि

यह शर्मसार कर देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आई है. मामले की जांच कर रहे पुलिस उपायुक्त प्रमोद कुमार ने बताया कि महिला ने पुलिस हेल्पलाइन में फोन करने के बाद गंगा नदी में कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की. जैसे ही फोन पर सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई और गोताखोरों की मदद से महिला को नदी से बाहर निकाला गया.

कि

मिर्जापुर जिले के लालगंज इलाके की रहने वाली एक महिला का आरोप है कि कानपुर ट्रैफिक पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत गिरिजा नंदन त्रिपाठी उनके रिश्तेदार है. वह उसके परिवार को कुंभ के दौरान डुबकी लगाने के लिए प्रयागराज बुलाया बुलाया था. इसी दौरान वो उसे एक होटल में ले गया. जहां उसे कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर बेहोशी की दवा पिला दी और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया.

इतना ही नहीं महिला का यह भी आरोप है कि उसने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसको वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार उससे रेप करता रहा. लेकिन जब उसे पता चला कि वह गर्भवती हो गई है तो उसने उसे गर्भपात के लिए दवा खिला दी. महिला ने आरोप लगाया है कि गिरजानंद और उसका बेटा अमित तिवारी रविवार को उसे चकेरी इलाके में एक कमरे में ले गया. जहां उसने उसका अश्लील वीडियो बनाया.

लेकिन जब महिला ने इसका विरोध किया तो दोनों ने उसके साथ मारपीट की और उसे धमकी दी. महिला किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से बाहर निकली और पुलिस हेल्पलाइन नंबर पर फोन किया और बताया कि वह खुदकुशी करने जा रही है. इसके बाद वह नदी में कूद गई. लेकिन जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और महिला को नदी से बाहर निकाला.

महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस कांस्टेबल और उसके बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. अगर यातायात पुलिसकर्मी को निलंबित किया जाएगा और अगर उस पर आरोपों की पुष्टि के लिए महिला की मेडिकल जांच कराई जाएगी.

From around the web