टीचर लड़की की आवाज में करता था लड़कों से बातें, फिर उन्हें बुलाकर बनाता था हवस का शिकार

 
T

पाली के एक सरकारी स्कूल के टीचर की गंदी करतूत सबके सामने आ गई है. सच्चाई जानकर हर कोई हैरान है. एक टीचर ने सोशल मीडिया पर लड़की की प्रोफाइल पिक लगाकर लड़की के नाम से आईडी बना ली और वह युवकों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर उनसे दोस्ती करता. फिर उनसे चैट करता और उनके मोबाइल नंबर ले लेता. वह लड़कों के साथ मोबाइल पर लड़कियों की आवाज में बात करता और उन्हें अपने प्यार के जाल में फंसा कर मिलने बुलाता. फिर उनके साथ घिनौनी हरकत को अंजाम देकर उन्हें लूट लेता था.

T

अब तक यह आरोपी शिक्षक 150 युवकों को अपना शिकार बना चुका है. सजेत सिटी थाने की पुलिस ने चंडावल निवासी एक सरकारी शिक्षक विकास बालोटिया को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शिक्षक जोधपुर के शेरगढ़ क्षेत्र के साईं स्थित राजकीय स्कूल में पढ़ाता है. आरोपी ने मंजू नाम से सोशल मीडिया पर फेक आईडी बनाई.

पीड़ित ने शिकायत की है कि आरोपी के प्रोफाइल से पहले ही उसके दोस्त जुड़े हुए थे. उसने भी इस वजह से फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली. फिर उसे इस आईडी से मैसेज आने लगे. कॉल आई. कॉल करने वाले ने लड़की की आवाज में बात की थी कि वह डिप्रेशन में है और बात करना चाहती है. जब पीड़ित आरोपी से मिलने उसके घर पहुंचा तो आरोपी उसे दूसरे कमरे में ले गया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा.

लेकिन पीड़ित हैरान था, क्योंकि उसने बात तो लड़की से की थी. लेकिन उसे मिला कोई और. जब पीड़ित ने विरोध किया तो आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा और कहने लगा कि वह पुलिस में उसके खिलाफ शिकायत कर देगा और उसे फंसा देगा. डरा-धमका कर पीड़ित से आरोपी ने 2200 रुपये हड़प लिए. पूछताछ में आरोपी ने यह स्वीकार किया कि अब तक वह 150 से ज्यादा युवकों को अपना शिकार बना चुका है. जब मामले का खुलासा हुआ तो लोगों ने जमकर आरोपी शिक्षक की पिटाई की और फिर उसे पुलिस में सौंप दिया.

From around the web