2 साल तक साथ रहा फिर छोड़कर भाग गया बॉयफ्रेंड, ससुराल के सामने धरने पर बैठी लड़की

 
L

इंसान प्यार में क्या कुछ कर जाता है. जौनपुर के महाराजगंज थाना क्षेत्र के लोहरियाव गांव से एक ऐसी ही प्रेम कहानी सामने आई है, जहां एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड के घर के सामने धरने पर बैठ गई है. लड़की का कहना है कि जब तक उसका प्रेमी उससे शादी नहीं करेगा, वह यहां से नहीं उठेगी.

L

लोहरियाव गांव के रहने वाले पंकज मौर्या के घर बुधवार शाम को सुमन यादव पहुंची, जो धरने पर बैठ गई और पंकज पर शादी करने का दबाव बनाने लगी. सुमन का आरोप है कि वह 2 साल तक पंकज के साथ पति-पत्नी की तरह रही. तब पंकज उससे शादी करने को तैयार था. लेकिन अचानक पता नहीं क्या हुआ, जो पंकज फरार हो गया और उसने अपना फोन भी बंद कर लिया और वापस नहीं लौटा.

सुमन का कहना है कि पंकज के परिजनों ने उस पर इस रिश्ते को खत्म करने का दवाब बनाया था. सुमन ने जौनपुर के जिलाधिकारी और थानाध्यक्ष महाराजगंज से शिकायत करी. जब उसे न्याय नहीं मिला तो वह प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठ गई है.

सुमन ने आरोप लगाया है कि पंकज के पास डेढ़ लाख रुपए कैश थेऔर 1.35 लाख रुपए के जेवर और सुमन की कमाई का पैसा भी था. सुमन ने यह भी आरोप लगाया है कि पंकज ने उसका जबरदस्ती एबॉर्शन करवा दिया. जब सुमन काफी देर तक वहां बैठी रहीं तो गांव के लोग भी इकट्ठा होने लगे. यह मामला गांव में काफी सुर्खियों में बना हुआ है.

From around the web