11 साल की उम्र से लगातार हो रहा था दुष्कर्म.....पिता-भाई, नेताओं समेत 28 के खिलाफ दर्ज हुआ केस

 
R

उत्तर प्रदेश के ललितपुर से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक पिता ने ना केवल अपनी बेटी का कई साल तक रेप किया, बल्कि कई और लोगों से भी उसके साथ दुष्कर्म कराया. युवती का आरोप है कि आरोपित काफी समय से उसका शोषण कर रहे थे. पीड़िता ने पुलिस में अपने पिता, भाई, सपा-बसपा जिलाध्यक्ष समेत कुल 28 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

R

पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच करा ली है और उसको सुरक्षा भी दी गई है. पीड़िता की उम्र 17 साल है. पीड़िता ने बताया कि जब वह आठवीं कक्षा में थी तो उसके पिता ने 11 साल की उम्र में उसे मोबाइल पर गंदी वीडियो दिखाई और फिर उसके साथ बलात्कार किया. पिता ने उसे धमकी भी दी थी कि अगर उसने अपनी मां को कुछ भी बताया तो वह उसकी मां की जान ले लेगा.

शुरुआत में तो यह मामला पिता तक सीमित रहा. लेकिन बाद में पिता ने अनजान लोगों के पास अपनी बेटी को भेजना शुरू कर दिया. एक दिन पिता ने अपनी बेटी को सपा जिला अध्यक्ष तिलक यादव के हवाले कर दिया. इतना ही नहीं बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार पर भी बच्ची से रेप करने का आरोप लगा है. बच्ची ने यह भी दावा किया है कि उसके चाचा, ताऊ और चचेरे भाइयों ने भी उससे रेप किया.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 354/376डी/323/328/506/120बी आईपीसी व लैगिंक अपराधों से बालको का संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 5/6 के तहत केस दर्ज कर लिया है. पीड़िता ने यह भी धमकी दी है कि अगर उचित कार्रवाई नहीं होती है तो वह आत्महत्या कर लेगी.

From around the web