देवबंद में ATS ट्रेनिंग सेंटर का शिलान्यास कर बोले सीएम योगी- कहीं भी छुप जाओ, लादेन की तरह ढूंढकर मारेंगे 

 
klkl

योगी आदित्यनाथ ने एशिया के सबसे बड़े मदरसे दारुल उलूम के लिए सहारनपुर के देवबंद में मंगलवार को एटीएस के ट्रेनिंग केंद्र का शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पिछली सरकारें दंगे कराती थीं और उनकी सरकार में दंगे ना हो, इसलिए वह एटीएस केंद्र बना रहे हैं. 

ट्रेनिंग सेंटर का शिलान्यास करते हुए सीएम योगी ने कहा कि पहले की सरकारें आतंकवादियों के मुकदमे वापस लेती थीं. लेकिन हम आतंकवादियों को ठोकने के लिए सेंटर बना रहे हैं. अगर कोई देश के खिलाफ साजिश करेगा, हमारे देश के नागरिकों की सुरक्षा के लिए खतरा बनेगा तो हमारे कमांडो तुम कहीं भी रहो, ओसामा बिन लादेन की तरह काम तमाम कर देंगे. कभी भी, कहीं भी कुछ होता है तो हमारे कमांडो हमेशा तैयार रहेंगे और कुछ ही मिनटों में काम तमाम कर देंगे.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने भले ही कुछ नहीं कहा. लेकिन बीजेपी के कई नेता देवबंद को आतंक की फैक्ट्री कहते नजर आए. पूर्व बीजेपी विधायक राजीव गुंबर ने कहा कि जो सहारनपुर पहले आतंकवाद के लिए जाना जाता था, अब वह एटीएस के लिए जाना जाएगा.

सपा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर पलटवार किया और कहा कि योगी जानबूझकर पश्चिमी यूपी में ध्रुवीकरण करने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं. सपा प्रवक्ता मनोज सिंह कक्का ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सहारनपुर में दंगे की बात करते हैं. उन्होंने यह नहीं पूछा कि किसानों से गन्ने का भुगतान किया या नहीं.

From around the web