कोरोना वैक्सीन लगवाने पर सरकार दे रही है 5000 रुपये, लाभ उठाने के लिए करना होगा ये काम 

 
कोरोना वैक्सीन लगवाने पर सरकार दे रही है 5000 रुपये, लाभ उठाने के लिए करना होगा ये काम

कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. लेकिन देश में वैक्सीनेशन प्रोग्राम भी जोरों पर चल रहा है. सरकार वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को जागरूक भी कर रही है. सरकार टीकाकरण सेंटर पर वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए उपहार भी दे रही है. केंद्र सरकार ने वैक्सीनेशन से जुड़ा एक कॉन्टेक्ट भी शुरू किया है जिसके जरिए टीका लगवाने वाले लोगों को ₹5000 का इनाम मिल रहा है. हालांकि इस कॉन्टेस्ट के कुछ नियम है जिनके बारे में आप यहां पता कर सकते हैं.

कौन ले सकता है कॉन्टेस्ट में हिस्सा 

इस कॉन्टेस्ट में टीका लगवाने वाले लोग या उनके घर वाले हिस्सा ले सकते हैं. आपको ऑनलाइन माध्यम से एंट्री भेजनी होगी. अगर आपका चयन होता है तो आपको ₹5000 दिए जाएंगे. आपको या आपके परिवार के किसी सदस्य को कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए वैक्सीन लगाते हुए अपनी तस्वीर शेयर करनी होगी. 

आप ऑनलाइन माध्यम से अपनी फोटो भेज सकते हैं, जिसके बाद आपका ₹5000 का चयन किया जा सकता है. आपको इसके साथ एक टैगलाइन भी देनी होगी जिससे पता चल सके कि वैक्सीनेशन का क्या महत्व है. इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए आपको Mygov वेबसाइट के जरिए कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेना होगा. इस कॉन्टेस्ट के जरिए हर महीने 10 एंट्री का चयन किया जाएगा. इस कॉन्टेस्ट में आप 31 दिसंबर 2021 तक अप्लाई कर सकते हैं.

From around the web