प्रेमिका ने किसी और से कर ली शादी, तो प्रेमी ने अश्लील वीडियो बनाकर भेज दिए उसके पति को

 
V

प्यार दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास होता है. लेकिन कई बार जब लोग प्यार में नाकाम हो जाते हैं, तो ऐसा कुछ कर देते हैं जो सही नहीं होता. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका के अश्लील वीडियो उसके पति को भेज दिए. जिसकी वजह से बहुत हंगामा हुआ. पीड़िता ने पुलिस में अपने पूर्व प्रेमी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज भी कर दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

V

दरअसल प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी किसी और से होने की वजह से नाराज था और उसने इस घटना को अंजाम दिया. मामले की जांच में जुटे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 20 वर्षीय पीड़िता की लगभग 2 साल पहले अपने किसी परिचित के यहां सागर गई थी. जहां उसकी मुलाकात मनीष बंसल से हुई. धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ी. दोनों फोन पर बातचीत करने लगे. इसी बातचीत के दौरान मनीष ने पीड़िता के कुछ अश्लील वीडियो बना लिए.

हालांकि बाद में पीड़िता की शादी भोपाल के साकेत नगर इलाके में हो गई. शादी के बाद मनीष पीड़िता को परेशान करने लगा और उस पर पति को छोड़कर उसके पास आने का दवा बनाने लगा. वह पीड़िता का पीछा करता और उससे छेड़छाड़ भी करता. पीड़िता ने कई बार मनीष को समझाने की कोशिश भी की. लेकिन उसे समझ नहीं आया तो उसने पीड़िता के अश्लील वीडियो उसके पति को भेज दिए.

जिस वजह से पति-पत्नी के बीच झगड़े होने लगे. इन सबसे परेशान होकर पीड़िता ने अपने पूर्व प्रेमी के खिलाफ भोपाल के महाराणा प्रताप नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कर दी. मनीष के खिलाफ पुलिस ने आईटी एक्ट, छेड़छाड़, धमकी देने और कई अन्य मामलों में केस दर्ज किया है और फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

From around the web