पहले पत्नी को जानवरों की तरह पीटा, फिर की बीच सड़क पर कपड़े उतारने की कोशिश

 
C

मध्यप्रदेश के अलीराजपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी को दोस्तों और माता-पिता के साथ मिलकर पहले बीच सड़क पर पीटा और फिर उसके कुछ कपड़े भी उतार दिए. इतना ही नहीं पति के दोस्त ने भी महिला की जमकर पिटाई की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पुलिस ने जानकारी मिलते ही 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इनमें वह शख्स भी शामिल है, जिसने वीडियो वायरल किया.

C

मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना सोंडवा छह थाना क्षेत्र से सामने आई है, जहां उमराली चौकी के ग्राम छोटी वेगलगांव में पति ने अपनी पत्नी को गांव के एक लड़के के साथ देख लिया. जिसके बाद वह आग बबूला हो गया और उसने मौके पर ही अपने माता-पिता और दोस्तों को इकट्ठा कर लड़की को पत्नी को पीटना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं पति ने अपनी पत्नी के कपड़े उतारने की भी कोशिश की.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे महिला की सास अपने बेटे को उसे पीटने के लिए उकसा रही हैय. पत्नी के साथ पकड़े गए युवक की भी उन लोगों ने जमकर पिटाई की. जब वीडियो वायरल हो गया तो जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा. पुलिस ने वीडियो के आधार पर महिला के पति, ससु,र सास, पति के दोस्त राकेश और गोलू को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा पुलिस ने वीडियो बना रहे एक नाबालिक को भी हिरासत में लिया है और उसके खिलाफ आईटी एक्ट और कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है.

From around the web