शादीशुदा महिला का 17 साल के पड़ोसी से चल रहा था अफेयर, दोनों अचानक से घर से हो गए गायब फिर.....

 
ल

महाराष्ट्र के ठाणे से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आपको भी थोड़ी हैरानी होगी. एक शादीशुदा महिला 17 साल के किशोर के साथ भाग गई. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कई सालों से प्रेम संबंध चल रहा था. नरपोली पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला और किशोर को ढूंढने की कोशिश की जा रही है.

ल

उन्होंने यह भी बताया कि 30 वर्षीय महिला भिवंडी की झुग्गी बस्ती में अपने पति के साथ रहती थी. वह कथित तौर पर 8 साल से उस किशोर को जानती थी, जो उसके पड़ोस में ही रहता था. अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार की शाम किशोर किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर गया. लेकिन लौटा ही नहीं. जिसके बाद उसके माता-पिता उसे ढूंढने लगे. किशोर के परिवार वालों ने महिला के परिवार वालों से पूछताछ की तो पता चला कि महिला भी शुक्रवार से गायब है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि किशोर के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके लड़के का महिला से प्रेम संबंध था. कथित तौर पर उस महिला ने उनके बेटे का अपहरण किया है और वे उसे किसी अज्ञात स्थल पर ले गई है. महिला के खिलाफ पुलिस ने धारा 363 के तहत केस दर्ज कर लिया है. अब पुलिस महिला और किशोर की को ढूंढने में लगी हुई है.

From around the web