2022 के चुनावों से पहले गोवा में कांग्रेस पार्टी में होगा सुधार : कामत

 
2022 के चुनावों से पहले गोवा में कांग्रेस पार्टी में होगा सुधार : कामतपणजी, 9 जून (आईएएनएस)। गोवा के अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने पार्टी की राज्य समन्वय समिति, विपक्ष के नेता की एक वर्चुअल बैठक के दौरान आगामी 2022 विधानसभा चुनावों से पहले पूरी पार्टी में सुधार का संकेत दिया है।

कामत ने बुधवार को बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, एआईसीसी प्रभारी ने सभी पांच विधायकों, संसद सदस्य, गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों को मैदान पर आने और लोगों से सीधा संपर्क बनाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि सभी चालीस से समीक्षा करने के बाद ब्लॉक, समितियों के पुनर्गठन के साथ ब्लॉक, जिला और राज्य स्तर पर पार्टी संगठन का सुधार होगा।

कामत ने यह भी कहा कि पार्टी के सभी पदाधिकारियों और जो सक्रिय हैं, उनके प्रदर्शन-आधारित ऑडिट को पदोन्नत किया जाएगा, जबकि गैर-निष्पादित सदस्यों को पार्टी में कोई अन्य कार्य दिया जाएगा।

वर्चुअल बैठक में राज्य पार्टी अध्यक्ष गिरीश चोडनकर, कांग्रेस विधायक दल के नेता दिगंबर कामत, समन्वय समिति के अध्यक्ष रमाकांत खलप, समन्वय समिति के सह-अध्यक्ष रेजिनाल्डो लौरेंको, दक्षिण गोवा के सांसद, फ्रांसिस्को सरडीन्हा और पार्टी के अन्य नेता सहित शीर्ष राज्य कांग्रेस नेताओं ने भाग लिया।

कामत ने यह भी कहा कि गुंडू राव के अगले सप्ताह राज्य का दौरा करने की उम्मीद है। इस दौरान वह पार्टी संगठन की समीक्षा के लिए सभी चालीस निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा करेंगे।

कामत ने कहा कि जिला समितियों के साथ-साथ फ्रंटल संगठनों की भी समीक्षा की जाएगी और जहां भी आवश्यक होगा बदलाव किए जाएंगे।

गोवा में विधानसभा के चुनाव 2022 की शुरूआत में होने वाले हैं, लेकिन सियासत अभी से जोरो पर हैं।

--आईएएनएस

एचके/एसजीके

From around the web