2 साल में 34 हजार करोड़ रुपये का निवेश और 1.3 लाख लोगों को रोजगार दिया: वाईएसआरसीपी

 
2 साल में 34 हजार करोड़ रुपये का निवेश और 1.3 लाख लोगों को रोजगार दिया:  वाईएसआरसीपी 2 साल में 34 हजार करोड़ रुपये का निवेश और 1.3 लाख लोगों को रोजगार दिया:  वाईएसआरसीपीअमरावती, 10 जून (आईएएनएस)। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के वरिष्ठ नेता और सांसद वी. विजयसाई रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली सरकार कल्याण और विकास को एक समान महत्व देती है।

रेड्डी ने कहा, पिछले दो वर्षों में सत्ता में आने के बाद से 34,000 करोड़ रुपये का निवेश हुआ है, जिससे 1.3 लाख लोगों को रोजगार मिला है।

उद्योग और आंतरिक व्यापार संवर्धन विभाग (डीपीआईआीटी) का हवाला देते हुए सांसद ने कहा, आंध्र प्रदेश को पड़ोसी राज्यों की तुलना में बेहतर निवेश मिला है।

डीपीआईआईटी के आंकड़ों के अनुसार, वाईएसआरसीपी नेता ने दावा किया कि दक्षिणी राज्य को एन. चंद्रबाबू नायडू के पांच साल के शासन के तहत 40,000 करोड़ रुपये का निवेश मिला, जबकि जगन के दो साल में 30,000 करोड़ रुपये का निवेश हुआ था।

उन्होंने यह भी कहा, जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व में राज्य ने विभिन्न मोचरें पर नीति आयोग की प्रशंसा भी मिली है।

इसके साथ ही उन्होंने नायडू पर तंज कसते हुए कहा कि वह नोट्स के लिए वोट घोटाले के बारे में बात नहीं करते हैं, लेकिन हमेशा दावा करते हैं कि उन्होंने शौचालय, गिलास, प्लेट और अन्य सब कुछ दिया।

नायडू के करीबी सहयोगियों पर टिप्पणी करते हुए रेड्डी ने आरोप लगाया, एनटीआर (एनटी रामा राव) की पीठ में छुरा घोंपने से लेकर लोगों को धोखा देने और लूटने तक कुछ नेता अभी भी नायडू के साथ लटके हुए हैं।

--आईएएनएस

एचके/आरजेएस

-

From around the web