सुमो ने लालू को दी सलाह, पीएम की नहीं, तो मुलायम की बात मानकर टीका लगवाएं

 
सुमो ने लालू को दी सलाह, पीएम की नहीं, तो मुलायम की बात मानकर टीका लगवाएंपटना, 9 जून (आईएएनएस)। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और सांसद सुशील मोदी (सुमो) ने बुधवार को कोरोना टीका को लेकर राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नहीं, तो अपने समधी मुलायम सिंह की ही बात क्यों नहीं मान लेते?

भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा कि पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव के बाद जब कोरोना वैक्सीन को भाजपा का टीका कहने वाले उनके पुत्र अखिलेश यादव ने भी इसे भारत का टीका स्वीकार कर टीका लेने की घोषणा की है, तब लालू प्रसाद को भी जिद छोड़कर अपने जन्मदिन पर (11 जून) राबड़ी देवी के साथ कोरोना टीका लगवा लेना चाहिए।

उन्होंने कहा, लालू परिवार के 18 साल से अधिक उम्र के सभी सदस्यों को टीका लेकर उसकी फोटो मीडिया में डालनी चाहिए, जिससे ग्रामीणों में वैक्सीन को लेकर फैलाए गए भ्रम दूर होंगे और टीकाकरण की गति बढ़ेगी।

मोदी ने कटाक्ष करते हुए कहा, लालू जी प्रधानमंत्री की नहीं, तो अपने समधी मुलायम सिंह की ही बात क्यों नहीं मान लेते?

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने बुधवार को एक बयान जारी कहा कि राजद का प्रथम परिवार कोरोना टीके पर भ्रम फैलाने वाले विपक्ष के सुर में सुर मिलाता रहा, इसलिए उसके किसी विधायक ने सार्वजनिक रूप से वैक्सीन नहीं ली।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बिहार का मुख्य विपक्षी दल कोरोना महामारी के समय समाधान का हिस्सा बनने के बजाय अनर्गल बयानबाजी कर समस्या बढाने का भागीदार बना रहा।

मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद के जन्मदिन पर सभी विधायक अपने-अपने क्षेत्र में टीका लेने की फोटो जारी कर वैक्सीन को लेकर फैलाए गए भ्रम दूर करने में सहायक हो सकते हैं।

--आईएएनएस

एमएनपी/एसजीके

From around the web