सुभेंदु अधिकारी ने पीएम मोदी को बंगाल की स्थिति से कराया अवगत

 
सुभेंदु अधिकारी ने पीएम मोदी को बंगाल की स्थिति से कराया अवगत सुभेंदु अधिकारी ने पीएम मोदी को बंगाल की स्थिति से कराया अवगतनई दिल्ली, 9 जून (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और राज्य की राजनीतिक स्थिति के साथ-साथ अन्य मुद्दों पर चर्चा की।

सूत्रों ने बताया कि ऐसा माना जा रहा है कि बैठक करीब 45 मिनट तक चली। इस दौरान अधिकारी ने प्रधानमंत्री के साथ पूर्वी राज्य की राजनीतिक स्थिति समेत अन्य मुद्दों पर चर्चा की।

सूत्रों के अनुसार, अधिकारी ने प्रधानमंत्री को भाजपा कार्यकतार्ओं के खिलाफ हिंसा खुला और पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए बनाए गए भय के माहौल के बारे में जानकारी दी।

अधिकारी ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। सूत्रों ने कहा कि अधिकारी ने शाह और नड्डा को इस साल मार्च-अप्रैल में हुए विधानसभा चुनावों में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार को हटाने के असफल प्रयास के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में व्याप्त भावनाओं से अवगत कराया था।

भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने अधिकारी को दिल्ली बुलाया था जिसके बाद वह सोमवार रात राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे थे।

शाह के साथ बैठक के बाद अधिकारी ने ट्वीट कर कहा था, कई मामलों पर चर्चा की और बंगाल के लिए आशीर्वाद मांगा। माननीय एचएम ने आश्वासन दिया, वह हमेशा बंगाल के लिए थे और रहेंगे।

बाद में मंगलवार शाम अधिकारी ने नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की।

उन्होंने बैठक के बाद ट्वीट किया, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलकर खुशी हुई। बंगाल के महत्वपूर्ण मुद्दों और उनके समाधानों पर चर्चा की। निश्चिंत रहें कि पार्टी हर कार्यकर्ता के साथ हर समय है।

--आईएएनएस

एचके/आरजेएस

From around the web