राजभवन में होगा शपथ ग्रहण समारोह : स्टालिन

 
राजभवन में होगा शपथ ग्रहण समारोह : स्टालिनचेन्नई, 3 मई (आईएएनएस)। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और डीएमके अध्यक्ष एम के स्टालिन ने कहा है कि पार्टी मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह साधारण होगा और उसका आयोजन राजभवन में किया जाएगा।

डीएमके ने 6 अप्रैल को बहुमत के साथ तमिलनाडु में 2021 विधानसभा चुनाव जीता।

मीडिया से बात करते हुए, स्टालिन ने कहा कि पार्टी के चुने हुए सांसद मंगलवार को मिलेंगे और अपना नेता चुनेंगे। सरकारी अधिकारियों से सलाह लेने के बाद शपथ ग्रहण की तारीख की घोषणा की जाएगी।

उन्होंने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह की तारीख की घोषणा सोमवार या मंगलवार को की जाएगी।

स्टालिन ने कहा कि राज्य में गंभीर कोविड -19 महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, शपथ ग्रहण समारोह साधारण होगा और राजभवन में आयोजित किया जा सकता है।

उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने डीएमके को जोरदार चुनावी जीत दिलाने में मदद की, स्टालिन ने कहा कि नई सरकार मतदाताओं की उम्मीदों को पूरा करेगी।

उन्होंने कहा कि छठी बार पार्टी तमिलनाडु में सरकार बनाएगी और दिवंगत मुख्यमंत्री और डीएमके अध्यक्ष एम करुणानिधि के नक्शेकदम पर चलेगी।

स्टालिन ने कहा कि डीएमके शासन ऐसा होगा कि जिन्होंने पार्टी को वोट दिया उन्हें इस बात पर खुशी होगी और जिन्होंने वोट नहीं दिया, उन्हें पार्टी को वोट नहीं देने के अपने फैसले पर अफसोस होगा।

डीएमके के प्रवक्ता टी के एस इलनगोवन ने आईएएमसी से कहा कि एआईएडीएमके सरकार के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को अपना इस्तीफा सौंप देना चाहिए।

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम

From around the web