मोदी सरकार में अब कमीशन खोरी और बिचौलियों की मौजूदगी आई सामने : भारतीय युवा कांग्रेस

 
मोदी सरकार में अब कमीशन खोरी और बिचौलियों की मौजूदगी आई सामने : भारतीय युवा कांग्रेस मोदी सरकार में अब कमीशन खोरी और बिचौलियों की मौजूदगी आई सामने : भारतीय युवा कांग्रेस मोदी सरकार में अब कमीशन खोरी और बिचौलियों की मौजूदगी आई सामने : भारतीय युवा कांग्रेसनई दिल्ली, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। भारतीय युवा कांग्रेस ने एक बार फिर राफेल डील पर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की और सरकर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस ने आरोप लगाया कि 60 हजार करोड़ रुपए से अधिक के सबसे बड़े रक्षा सौदे में कमीशन खोरी, बिचौलियों की मौजूदगी और पैसे के लेनदेन ने एक बार फिर राफेल सौदे की परतें खोल दी हैं।

युवा कांग्रेस की तरफ से कहा गया कि, यह बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बात का खुलासा फ्रांस की एक न्यूज एजेंसी, न्यूज पोर्टल ने फ्रांस की एंटी करप्शन एजेंसी के माध्यम से किया है।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि, ना खाऊंगा ना खाने दूंगा की दुहाई देने वाली मोदी सरकार में अब कमीशन खोरी और बिचौलियों की मौजूदगी सामने आ गई है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष श्री राहुल गांधी की बात आखिर सच साबित हुई।

हमारे देश में हर रक्षा खरीद सौदे के अंदर रक्षा खरीद प्रक्रिया में अनिवार्य है कि एक इंटीग्रिटी क्लोज होगी। उसमें बिचौलियों की मौजूदगी, रिश्वतखोरी और कमीशन देन का आदान-प्रदान प्रतिबंधित है।

उन्होंने कहा कि, राफेल में रिश्वत के इस खुलासे के बाद क्या प्रधानमंत्री अब देश को जवाब देंगे?, उन्होंने यह मांग की कि देश के सबसे बड़े रक्षा सौदे में कमीशन खोरी, बिचौलियों की मौजूदगी और रिश्वतखोरी के इल्जामात की पूरी निष्पक्ष जांच नहीं होनी चाहिए।

--आईएएनएस

एमएसके/एएनएम

From around the web