मायावती बोलीं, चुनावी रैली में कोरोना नियमों का हो रहा उल्लंघन

 
मायावती बोलीं, चुनावी रैली में कोरोना नियमों का हो रहा उल्लंघनलखनऊ, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) मायावती ने चुनावी रैलियों और रोड शो में कोविड-19 संबंधी नियमों के उल्लंघन पर चिंता प्रकट करते हुए इस पर ध्यान देने की अपील की है।

बसपा प्रमुख मायावती ने बुधवार को एक ट्वीट के माध्यम से अपील की है कि, देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को केन्द्र व राज्य सरकारों के साथ-साथ लोगों को भी इसे अति-गंभीरता से लेने की जरूरत है, किन्तु खासकर चुनावी रैली व रोड शो आदि में कोरोना नियमों के घोर उल्लंघन के प्रति निष्क्रियता अति-दुखद व चिन्ताजनक है। उचित ध्यान देने की जरूरत है।

बता दें कि इस समय देश में कोरोना वायरस संक्रमण के रोजाना रिकॉर्ड नए मामले आने का क्रम जारी है। इस महामारी के सामने के बाद मंगलवार को पहली बार एक दिन में रिकॉर्ड एक लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं। महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, पंजाब में हालात बहुत बिगड़ गए हैं। कोरोना से फिर बिगड़े हालात कैसे काबू में किए जाएं। कैसे संक्रमण को रोका जाए। क्या नई रणनीति बनाई जाए। इस सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आठ अप्रैल को विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत करेंगे। इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना की स्थिति पर चर्चा करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी की यह बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए से होगी। कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते पिछले पांच दिनों में उनकी होने वाली यह दूसरी बैठक होगी।

--आईएएनएस

विकेटी/एएनएम

From around the web