मप्र के राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने दी ईदुज्जुहा की बधाई और शुभकामनाएं

 
मप्र के राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने दी ईदुज्जुहा की बधाई और शुभकामनाएंभोपाल, 20 जुलाई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेशवासियों को ईदुज्जुहा की बधाई दी है।

राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने ईदुज्जुहा के अवसर पर प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि और प्रदेश के विकास की कामना करते हुए अपने संदेश में कहा है कि ईदुज्जुहा का त्यौहार त्याग और बलिदान का महत्व बताता है। यह पर्व प्रेम और इंसानियत का प्रतीक है जो मानवता और भाईचारे की शिक्षा देता है।

राज्यपाल ने प्रदेशवासियों से शांति, सद्भाव और एकता के साथ भाईचारे की गौरवशाली परम्परा अनुसार पर्व मनाने की अपील करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए कोविड-19 अनुकूल व्यवहार के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए संक्रमण से अपनी और परिवार की सुरक्षा का भी ध्यान रखें।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ईदुज्जुहा पर प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि ईदुज्जुहा का त्यौहार त्याग, बलिदान और आपसी विश्वास का संदेश देता है। यह त्यौहार आपसी भाईचारे का प्रतीक है। इस त्यौहार को परम्परानुसार शांति, सद्भाव, समरसता और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मनाएं।

--आईएएनएस

एसएनपी/एएनएम

From around the web