तेलंगाना के मुख्यमंत्री कोविड से हुए ठीक

 
तेलंगाना के मुख्यमंत्री कोविड से हुए ठीकहैदराबाद, 5 मई (आईएएनएस)। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव कोविड-19 से पूरी तरह ठीक हो गए हैं। इसकी जानकारी उनके निजी चिकित्सक ने दी।

मंगलवार को उनके निजी चिकित्सक डॉ एम वी राव की देखरेख में हुए रैपिड एंटीजन और आरटी पीसीआर परीक्षण दोनों नकारात्मक आए हैं।

मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार, उनके रक्त परीक्षण भी सामान्य थे। डॉक्टरों ने घोषणा की है कि मुख्यमंत्री कोविड से पूरी तरह से उबर चुके हैं।

पिछले हफ्ते, रैपिड एंटीजन और आरटी पीसीआर परीक्षणों में मिश्रित परिणाम आए थे। चंद्रशेखर राव, कोरोना संक्रमित होने के बाद 19 अप्रैल से आइसोलेशन में थे। उनका 28 अप्रैल को एंटीजन टेस्ट किया गया था। हालांकि, आरटी पीसीआर परीक्षण में कोई निश्चित परिणाम नहीं आया था।

डॉ एम वी राव ने कहा,कभी-कभी, परिणाम सटीक नहीं होंगे क्योंकि वायरस की तीव्रता कम हो रही है।

केसीआर, मुख्यमंत्री के रूप में काफी लोकप्रिय हैं, उनका 21 अप्रैल को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में सीटी स्कैन और अन्य सामान्य चिकित्सा परीक्षण किया गया था।

डॉक्टरों ने कहा था कि मुख्यमंत्री के फेफड़े सामान्य हैं और उनमें कोई संक्रमण नहीं है।

केसीआर के बेटे और कैबिनेट मंत्री के टी रामाराव और सांसद संतोष कुमार, अस्पताल में आये थे, जिसके बाद उनका परीक्षण किया गया, उनमें भी कोरोना के हल्के लक्षण नजर आए थे।

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम

From around the web