डिंडोरी में कलेक्टर ने हाथ से थूक साफ करवाया, वीडियो वायरल

 
डिंडोरी, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के आदिवासी बाहुल्य जिले डिंडोरी में एक अजीब वाक्या सामने आया है, जब एक व्यक्ति ने अस्पताल परिसर के वाहन पार्किं ग स्थल पर थूका और उसे जिले के कलेक्टर रत्नाकर झा ने देख लिया, तो वे बरस पड़े और संबंधित से हाथ से ही सड़क पर पड़ा थूक साफ करवाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जाता है कि मंगलवार को जिलाधिकारी झा अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति गुटका खा रहा है और उसने वहीं थूका है। इस पर झा ने संबंधित को खूब फटकार लगाई। इतना ही नहीं उन्होंने संबंधित को हाथ से ही थूक साफ करने को बोला। फिर क्या था उसे हाथ से ही थूक साफ करना पड़ा। इस घटनाक्रम को किसी ने मोबाइल से रिकार्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मौके पर मौजूद लोगांे का कहना है कि जिस व्यक्ति ने थूका था वह जननी सुरक्षा एक्सप्रेस का कर्मचारी है और गाड़ी में बैठे-बैठे थूक रहा था, जिसे कलेक्टर रत्नाकर झा ने देख लिया।

सूत्रों का कहना है कि जननी सुरक्षा एक्सप्रेस के कर्मचारी को स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है।

--आईएएनएस

एसएनपी/एएनएम

From around the web