टीडीपी के शासन के दौरान आकर्षित हुई उद्योगों का गलत प्रचार कर रही है वाईएसआरसीपी

 
टीडीपी के शासन के दौरान आकर्षित हुई उद्योगों का गलत प्रचार कर रही है वाईएसआरसीपी टीडीपी के शासन के दौरान आकर्षित हुई उद्योगों का गलत प्रचार कर रही है वाईएसआरसीपीहैदराबाद/अमरावती, 10 जून (आईएएनएस)। तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के महासचिव और आंध्र प्रदेश में विपक्ष के नेता नारा लोकेश ने आरोप लगाया है कि वाईएसआरसीपी सरकार टीडीपी के शासन के दौरान आकर्षित हुए उद्योगों को अपना बताकर गलत तरीके से प्रचारित कर रही है।

लोकेश ने बुधवार को कहा, एन. चंद्रबाबू नायडू द्वारा उद्योग, वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी द्वारा प्रचार। वाईएसआरसीपी टीडीपी के शासन के दौरान लाए गए उद्योगों को ऐसे दिखा रहे हैं, जैसा कि वे अब लाए हैं।

टीडीपी महासचिव ने आगे कहा कि वर्तमान सरकार पूरी दुनिया का दौरा करके टीडीपी सरकार द्वारा लाए गए उद्योगों को हथियाने का सहारा ले रही है और कथित तौर पर ऐसा करने के लिए रेड्डी को फर्जी मुख्यमंत्री करार दिया।

लोकेश ने यह टिप्पणी उद्योग मंत्री मेकापति गौतम रेड्डी द्वारा 2019 में वाईएसआरसीपी के सत्ता में आने के बाद आंध्र प्रदेश में स्थापित विभिन्न फर्मों के डेटा को प्रदर्शित करने के बाद की।

रेड्डी ने साझा किया था कि पिछले दो वर्षों में 65 कंपनियां राज्य में आई, जिनमें यूएसजी बोराल, एयरो पिस्टन, इकोनोपैक और कई अन्य शामिल हैं।

अधिकांश कंपनियां ऑटो कंपोनेंट सेक्टर से थीं, जिनमें ग्लास और सिरेमिक, बल्क ड्रग्स और फार्मास्यूटिकल्स और अन्य शामिल थे।

लोकेश ने दिसंबर में आयोजित ग्रुप 1 परीक्षा में कई अनियमितताओं का भी आरोप लगाया।

--आईएएनएस

एचके/जेएनएस

From around the web