टीआरएस में शामिल होंगे पूर्व कांग्रेस नेता कौशिक रेड्डी

 
टीआरएस में शामिल होंगे पूर्व कांग्रेस नेता कौशिक रेड्डीहैदराबाद, 20 जुलाई (आईएएनएस)। तेलंगाना कांग्रेस के पूर्व नेता पाडी कौशिक रेड्डी ने मंगलवार को कहा कि वह हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) पार्टी में शामिल होंगे।

रेड्डी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, कल (बुधवार) दोपहर 1 बजे मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की मौजूदगी में मैं टीआरएस में शामिल होऊंगा।

उन्होंने कहा कि हर गांव के उनके करीबी दोस्तों और समर्थकों ने उन्हें बताया कि हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए टीआरएस में शामिल होना जरूरी है।

उन्होंने कहा, मैं उन सभी के साथ 5-6 दिनों तक विचार-विमर्श करने के बाद इस निर्णय पर आया हूं। कल (बुधवार) दोपहर 1 बजे तक मेरे सभी दोस्त और सैनिक टीआरएस पार्टी कार्यालय में इकट्ठा हो जाएं।

रेड्डी ने कांग्रेस छोड़ने के लिए जिन अन्य कारणों का हवाला दिया, उनमें राव द्वारा की जा रही विकास गतिविधियां शामिल हैं, जिसमें उनके स्थान पर किसानों को सिंचित पानी की आपूर्ति भी शामिल है।

उन्होंने देखा कि उनकी योजनाओं और कार्य से सभी किसान संतुष्ट हैं।

रेड्डी ने कहा, दादा-दादी और नानी जो पेंशन प्राप्त कर रहे हैं उससे बहुत खुश हैं। शादी करने वाले युवा कल्याण लक्ष्मी और शादी मुबारक (योजनाओं) से बहुत खुश हैं।

हुजुराबाद विधानसभा क्षेत्र हाल ही में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एटाला राजेंदर और मुख्यमंत्री के बीच बड़े मतभेद पैदा होने के विरोध में इस्तीफा देने के कारण आलोक में खाली हो गया था।

राव ने भूमि अतिक्रमण के आरोपों के बाद, राजेंद्र को उनके मंत्री पद से हटा दिया, जिसके परिणामस्वरूप हाल ही में पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय नेताओं की उपस्थिति में बाद में टीआरएस से बाहर निकलकर दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में चले गए थे।

रेड्डी तेलंगाना कांग्रेस पार्टी से नवीनतम निकास हैं, जिसने 2014 में तेलंगाना को अलग करके सत्ता में आने का सपना देखा था, लेकिन ऐसा करने में विफल रही।

कई शीर्ष आजीवन कांग्रेस नेता टीआरएस में शामिल हो गए हैं, जबकि पूर्व में हाल ही में रेवंत रेड्डी को पार्टी के प्रमुख के रूप में नियुक्त किया गया है ताकि उनकी किस्मत को पुनर्जीवित किया जा सके।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

From around the web