कोरोना के बीच कांग्रेस नेता शिवकुमार की कार्यकर्ताओं से खास अपील

 
कोरोना के बीच कांग्रेस नेता शिवकुमार की कार्यकर्ताओं से खास अपीलबेंगलुरु, 2 मई (आईएएनएस)। कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार ने रविवार को अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को राज्य में किसी भी तरह के चुनावी समारोह से परहेज करने का निर्देश दिया।

राज्य कर्नाटक में एक लोकसभा और दो विधानसभा क्षेत्रों में हुए उपचुनावों के परिणामों का इंतजार कर रहा है।

हालांकि पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के लिए मतगणना अभी भी जारी है, रुझानों से पता चलता है कि तमिलनाडु में द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन सत्ता में है, जबकि पश्चिम बंगाल में लगातार तीसरी बार तृणमूल कांग्रेस का सत्ता में लौटना तय है।

शिवकुमार ने संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस ने किसी भी तरह के जश्न में शामिल नहीं होने का फैसला लिया है।

उन्होंने कहा, हम कोविड -19 महामारी की भीषण दूसरी लहर की चपेट में हैं। ऑक्सीजन, दवाई और अस्पतालों की कमी के कारण लोग मर रहे हैं। कई मामलों में, लोगों को मृतकों को दाह संस्कार या दफनाने के लिए उचित स्थान भी नहीं मिल रहा है। इसलिए, मैं अपनी पार्टी के कार्यकतार्ओं को किसी भी तरह से जश्न नहीं मनाने का निर्देश देता हूं। भले ही हम कर्नाटक में एक या दो सीट जीतें, हमें जश्न नहीं मनाना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, कृपया कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें और लोगों की मदद करने के अपने प्रयासों के साथ जारी रखें। यह सेवा करने का समय है और उत्सव नहीं है।

कांग्रेस नेता ने मीडियाकर्मियों से कहा कि कर्नाटक में भी जीतने वाले उम्मीदवारों को नहीं मनाना चाहिए। उन्होंने कहा, हम दिखाते हैं कि हम दूसरों से अलग हैं। हम अपने राष्ट्रीय नेताओं द्वारा तय की गई बहस में हिस्सा नहीं लेंगे।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम

From around the web