केंद्रीय कृषि मंत्री तोमर को वैकसीन का दूसरा डोज

 
केंद्रीय कृषि मंत्री तोमर को वैकसीन का दूसरा डोज केंद्रीय कृषि मंत्री तोमर को वैकसीन का दूसरा डोजनई दिल्ली, 8 अप्रैल (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भी गुरुवार को केविड वैक्सीन का दूसरा डोज लिया।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) जाकर कोविड वैक्सीन का दूसरी डोज ली थी।

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने यहां डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में कोविड वैक्सीन की दूसरी खुराक की। उनहोंने देशवासियों से भी कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की है।

उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से कहा, कोविड वैक्सीन का आज मैंने दूसरा डोज नई दिल्ली के राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल जाकर लिया। बीमारी से डरें, टीके से नहीं.. यदि आप भी वैक्सीन के लिए योग्य हैं तो आज ही कोविन डॉट गॉव डॉट इन पर जाकर रजिस्ट्रेशन करें और टीका लगवाएं।

केंद्रीय मंत्री तोमर ने छह मार्च को कोविड वैक्सीन का पहला डोज भी छह मार्च के डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में ही लिया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस साल 16 जनवरी को देशभर में कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण यानी कोविड वैक्सीनेशन कार्यक्रम शुरू किया था।

--आईएएनएस

पीएमजे/आरजेएस

From around the web