किसानों को साधने के लिए भाजपा चौपाल के बाद अब करेगी सम्मान

 
किसानों को साधने के लिए भाजपा चौपाल के बाद अब करेगी सम्मानलखनऊ, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में चल रहे किसान आंदोलन की धार को कुंद करने के लिए भाजपा ने किसान संवाद और चौपाल के बाद अब किसान कल्याण सम्मान की योजना बनाई है।

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने पार्टी मुख्यालय में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में बताया कि 18 सितंबर को लखनऊ के आशियाना स्थित स्मृति उपवन में किसान कल्याण सम्मेलन होगा। इसमें हर विधानसभा क्षेत्र से पचास-पचास किसान प्रतिनिधि बुलाए जाएंगे। किसान प्रतिनिधि सरकार की किसान हित की नीतियों के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अभिनंदन करेंगे। इसमे तकरीबन 20 हजार किसान सम्मलित होंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा किसान मोर्चा की 11 और 12 सितंबर को चित्रकूट में हुई प्रदेश कार्य समिति की बैठक के बाद अब 18 सितंबर को लखनऊ में किसान कल्याण सम्मेलन का आयोजन होगा। इस दौरान भी विधानसभा क्षेत्रों से पचास-पचास किसान प्रतिनिधि बुलाए जाएंगे। सम्मेलन को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी संबोधित करेंगे।

कामेश्वर सिंह ने बताया कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 71 वर्ष के हो रहे हैं। उस दिन किसान मोर्चा सभी जिला मुख्यालयों पर 71 किसान-जवानों को सम्मानित करेगा। अक्टूबर और नवंबर में विधानसभा स्तर पर किसान सम्मेलन करने की रूपरेखा भी बनाई जा रही है।

--आईएएनएस

विकेटी/एएनएम

From around the web