इटाला राजेंद्र ने केसीआर पर कसा तंज

 
इटाला राजेंद्र ने केसीआर पर कसा तंजहैदराबाद, 3 मई (आईएएनएस)। भूमि अतिक्रमण के आरोपों के चलते मंत्रिपरिषद से हट जाने के एक दिन बाद, इटाला राजेंदर ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से सवाल किया कि क्या लिंक रोड पर बना उनका निजी फार्म हाउस अवैध रूप से नहीं बनाया गया है।

सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, राजेंद्र ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री उन्हें निशाना बनाने के लिए सभी संस्थानों का उपयोग अपने नियंत्रण में कर रहे हैं। उन्होंने कहा वह किसी भी कीमत पर डरने वाले नहीं है।

उन्होंने कहा, मैं गिरफ्तारियों और मामलों की धमकियों से डरने वाला नहीं हूं। आपने मेरे घर के आसपास सैकड़ों पुलिसकर्मियों को तैनात किया है। जो भी मामला आप मेरे खिलाफ दर्ज करना चाहते हैं करिए। मैं अदालत का दरवाजा खटखटाऊंगा।

राजेंद्र ने केसीआर से कहा, जैसा कि मुख्यमंत्री लोकप्रिय रूप से जानते हैं, लेकिन कोई भी मंत्री पूरी ईमानदारी से उनका समर्थन नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि कोई भी मंत्री केसीआर के सम्मान नहीं करता है और वे जानते हैं कि मुख्यमंत्री उन लोगों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं।

मुख्यमंत्री ने 30 अप्रैल को राजेन्द्र के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे, जब मेडक जिले के कुछ किसानों ने उनसे शिकायत की कि उन्होंने पोल्ट्री फार्म के लिए अपनी नियत भूमि का अतिक्रमण किया है। अगले दिन, मुख्यमंत्री ने राजेंद्र से स्वास्थ्य विभाग छीन लिया। मेडक जिला कलेक्टर से प्रारंभिक रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद कि 66 एकड़ निर्दिष्ट भूमि का अतिक्रमण किया गया था, राजेंद्र को रविवार को कैबिनेट से हटा दिया गया था।

मंत्री ने इन आरोपों से इनकार करते हुए कह कि उन्होंने मेदक जिले के दो गाँवों में भूमि का अतिक्रमण किया है, राजेन्द्र ने कहा कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया और न्यायाधीश द्वारा अपनी संपत्ति, आय और व्यवसायों की निष्पक्ष जाँच का सामना करने के लिए तैयार है पर अधिकारियों और समितियों द्वारा जांच नहीं कराएंगे।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने जांच की, उन्होंने भी स्पष्टीकरण नहीं मांगा। उन्होंने कहा, हमने न तो सरकार से पांच पैसे की सहायता ली और न ही पांच कुंता जमीन ली।

भावनात्मक होकर राजेंदर ने कहा कि तेलंगाना आंदोलन के नेता के रूप में, केसीआर ने कभी किसी गलत काम का समर्थन नहीं किया। ऐसा नेता आज मेरे जैसे एक छोटे आदमी के खिलाफ अपनी शक्ति का उपयोग कर रहा है। वह मेरे खिलाफ सभी विभागों का उपयोग कर रहा है

--आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम

From around the web