अपराधियों पर बुलडोजर चलने से अखिलेश यादव को हो रहा दर्द - सिद्धार्थनाथ सिंह

 
अपराधियों पर बुलडोजर चलने से अखिलेश यादव को हो रहा दर्द - सिद्धार्थनाथ सिंहलखनऊ, 14 सितम्बर(आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को करारा जवाब देते हुआ कहा कि भाजपा इकलौती ऐसी पार्टी है, जहां पर छोटे से छोटे कार्यकर्ता का सम्मान किया जाता है। सम्मान की बात अखिलेश यादव कर रहे हैं जो स्वयं अपने पिता व चाचा का सम्मान नहीं करते। पूरा यूपी सपा परिवार की आपसी कलह के बारे में जानता है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव पहले अपने घर के मामले शांत करें, फिर यूपी की फिक्र करें।

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अपराधियों को पनाह देने वाली समाजवादी पार्टी को अपराधियों पर चल रहा योगी सरकार का बुलडोजर रास नहीं आ रहा है। माफियाओं पर बुलडोजर चलने से आम जनता तो खुश है, लेकिन अखिलेश यादव को परेशानी हो रही है। समाजवादी पार्टी में माफिया सरकार चलाते थे जबकि योगी सरकार में अपराधी यूपी छोड़कर भाग रहे हैं। साढ़े चार सालों में पूरे देश में अपराधियों पर सबसे अधिक कार्रवाई यूपी में की गई है। माफियाओं की 1800 करोड़ रूपए से अधिक की सम्पत्ति जब्त की गई। कोई भी अपराधी क्राइम करने से पहले सौ बार सोचता है।

उन्होंने कहा कि भाजपा में हर कार्यकर्ता का सम्मान है। अखिलेश यादव शायद भूल गए 2017 में गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ ने एक आम कार्यकर्ता के घर जमीन पर बैठकर भोजन किया था। एसी कमरे में बैठक कर ट्वीट करने वाले अखिलेश यादव कभी किसी आम कार्यकर्ता के घर गए हो तो जवाब दें।

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि योगी सरकार ने शिक्षा के क्षेत्र में सबसे अधिक काम किया है। 200 करोड़ रुपए की लागत से लखनऊ में अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय का निर्माण कार्य शुरू हो चुका है। इसके अलावा योगी सरकार यूपी में पहला आयुष विश्वविद्यालय और मेरठ में हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद के नाम पर खेल विश्वविद्यालय बनाने जा रही है। प्रयागराज व सहारनपुर में भी विश्वविद्यालयों का निर्माण कार्य चल रहा है। राष्ट्रीय शिक्षा नीति को यूपी में सबसे पहले लागू किया गया है। अखिलेश सरकार में शिक्षा माफिया हावी रहते थे जबकि अब यूपी में नकलविहीन परीक्षाएं हो रही हैं।

--आईएएनएस

विकेटी/एएनएम

From around the web