ये महिला पतियों को नहीं लगाने देती कंडोम, 22 साल में दे चुकी है 11 बच्चों को जन्म

 
M

हर महिला के लिए मां बनना जीवन का सबसे सुखद एहसास होता है. लेकिन महंगाई बढ़ती जा रही है, जिस वजह से लोग बच्चे पैदा करने से पहले सब कुछ प्लान कर लेते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों वेरोनिका मेर्रीट नाम की एक महिला काफी सुर्खियों में छाई हुई है जो 22 साल में 11 बच्चों को जन्म दे चुकी है और 12वें बच्चे से प्रेग्नेंट है.

M

वेरोनिका न्यूयॉर्क की रहने वाली है. उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की खबर खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर की. वेरोनिका एक मशहूर टिकटॉकर है, जो अगले साल गर्मियों में अपने 12वें बच्चे को जन्म देंगी. उनकी पहली बेटी 21 साल की हो चुकी है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि वेरोनिका ने 14 साल की उम्र में ही पहले बच्चे को जन्म दे दिया था.

M

वेरोनिका को बच्चे पैदा करना पसंद है. वह गर्भनिरोधक का इस्तेमाल बिल्कुल नहीं करती और ना ही कंडोम पर विश्वास करती है. वह कभी भी अपने पतियों को कंडोम यूज करने नहीं देती थी. वेरोनिका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका परिवार 17 बच्चे पैदा करने के बाद पूरा होगा. वेरोनिका के दो पतियों से 11 बच्चे हैं. पिछले साल उनकी एक किडनी खराब हो गई थी, जिस वजह से वह गर्भनिरोधक दवाईयां नहीं खाती. इससे उनके खून में थक्के बनने लगते हैं. वह 6 बच्चे और पैदा करना चाहती हैं.

From around the web