महिला के दोस्त ने ही किया 5 साल की बेटी का रेप, चीखती रही बच्ची, अंकल मुझे घर जाना है लेकिन..

 
ब

एक 5 साल की बच्ची अचानक गायब हो गई. जब बच्ची की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने जांच शुरू कर दी. बच्ची का शव नदी में तैरते हुए मिला. मां के ऊपर तो जैसे दुखों का पहाड़ ही टूट गया. बच्ची की केवल हत्या ही नहीं हुई थी, बल्कि उसके साथ पहले रेप किया गया था. जब पुलिस ने मामला सुलझाया तो हैरान करने वाली सच्चाई सामने आई. मां को जब पता चला कि उसकी बेटी के साथ किसने यह घिनौना काम किया है, तो उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई. वह शख्स उसका बहुत ही करीबी था.

ब

पुलिस ने 35 साल के व्यक्ति को 5 साल की बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 4 सितंबर को ब्राजील की लाजेदो में एक अज्ञात संदिग्ध को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि लड़की की मां 3 महीने से संदिग्ध को जानती थी और उसने उसे घटना के दिन अपनी बेटी को पास के बाजार में ले जाने की इजाजत भी दी थी.

म

हालांकि महिला ने उसके साथ रिलेशनशिप में होने से इंकार कर दिया. लेकिन महिला ने बताया कि वह कई बार आ चुका था लेकिन महिलाओं ने इस बात को स्वीकार किया कि वह युवक उसके घर कई बार आ चुका था. महिला ने बताया कि बच्ची उस युवक के साथ गई. लेकिन उसके साथ घर नहीं लौटी, तो महिला ने पुलिस को सूचना दी.

ब

जब जांच शुरू की गई तो कुछ लोगों ने बताया कि उन्होंने बच्ची को एक युवक के साथ नदी किनारे जाते हुए देखा था. पुलिस ने आरोपी को जब गिरफ्तार किया था तो उसके कपड़े गीले और मेले थे. उसे देखकर लग रहा था, जैसे उसकी किसी से हाथापाई हुई हो. आरोपी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी है. उसे जनवरी में साथी को डराने-धमकाने के मामले में गिरफ्तार भी किया गया था. महिला पर भी बच्ची के प्रति लापरवाही बरतने का आरोप लग रहा है. अगर उस पर आरोप सिद्ध होता है तो उसे 2 साल की सजा हो सकती है.

From around the web