पार्टी में गई महिला की पूरी नाक चबा गया पालतू कुत्ता, फिर भी महिला कहा- नहीं है कुत्ते की गलती

 
M

कुत्तों से लोगों को बहुत प्यार होता है. लोग अपने घर में कुत्ते पालते भी हैं. लेकिन कई बार यह लोगों के लिए खतरा भी बन जाते हैं. ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है जहां 31 साल की गैब्रिएल मायर्स के साथ पिटबुल ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे शायद वह जीवन भर ना भूल पाए. इस कुत्ते की वजह से उनकी पूरी जिंदगी बदल गई. कुत्ते ने गैब्रिएल को इस तरह से काटा कि उनकी पूरी नाक बाहर आ गई और वह खून से लथपथ होकर हॉस्पिटल पहुंची. अब तक गैब्रिएल की 7 सर्जरी हो चुकी हैं. लेकिन फिर भी वह कुत्ते को दोषी नहीं मांगती.

M

गैब्रियल ने बताया कि वह अपने दोस्त के यहां पार्टी करने गई थीं, जहां उसके ऊपर क्लाइड नाम के कुत्ते ने हमला कर दिया. इस कुत्ते से गैब्रियल पहले भी मिली थी. लेकिन पार्टी के दौरान क्लाइड ने उनके ऊपर छलांग लगाई और अपने जबड़े से उनकी नाक को काट लिया. इस घटना के बाद गैब्रियल की नाक से खून बहने लगा.

M

गैब्रियल ने बताया कि मैं सदमे में थी. मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था. मेरा होंठ मेरे दाहिने हाथ के ऊपर था और मेरी नाक मेरी बाईं ओर मेरी उंगलियों के दूसरी तरफ लटकी हुई थी. पार्टी में मौजूद लोगों ने मुझे घेर लिया. किसी ने मेरी नाक को उठाकर बर्फ में रख दिया, ताकि उसे फिर से जोड़ा जा सके. किसी ने 911 पर कॉल किया, जिसके बाद मुझे अस्पताल ले जाया गया. मुझे तो ऐसा लग रहा था जैसे मैं मरने वाली हूं.

M

गैब्रियल को खुद कुत्तों से बहुत प्यार है. लेकिन उन्हें कुत्ते ने इतनी बुरी तरह काटा कि उनकी नाक उनके चेहरे से लटक गई और कुछ देर बाद जमीन पर गिर गई. जब सर्जरी के बाद गैब्रियल ने खुद को पहली बार देखा था तो वह डर गई थी. उन्होंने बताया कि मैं एक राक्षस की तरह लग रही थी. इंसान जैसी नहीं. अब तक गैब्रियल की 7 सर्जरी हो चुकी हैं. लेकिन उनका चेहरा पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ है. हालांकि गैब्रियल फिर भी कुत्ते को दोष नहीं देती हैं. अब गैब्रिएल कुत्तों को ट्रेन करने का काम करती है.

From around the web