नाबालिग लड़कों को अपनी अश्लील तस्वीरें भेजा करती थी महिला टीचर, फिर करती थी उनसे ऐसी डिमांड

 
A

अमेरिका से स्टूडेंट-टीचर के रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक महिला टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस महिला टीचर के कारनामे सुनकर आपको भी गुस्सा आ जाएगा. पेरेंट्स इस महिला टीचर को कड़ी से कड़ी सजा दिलाना चाहते हैं.

A

महिला टीचर पर आरोप लगा है कि उसने 13 से 14 साल के बच्चों को अपने जाल में फंसाने की कोशिश की. खबर के मुताबिक, 40 साल की महिला जेनिफर अर्नोल्ड पर आरोप लगा है कि वह 13-14 साल के लड़कों को उनकी सहमति के बिना अपनी न्यूड तस्वीरें भेजती थी और फिर उनसे गंदी डिमांड करती थी.

A

आरोपी महिला टीचर बच्चों के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती थी. पुलिस ने मामले की जानकारी होते ही महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन 10,000 डॉलर के बॉन्ड पर छोड़ दिया. मामले का खुलासा उस समय हुआ जब वैगनर काउंटी शेरिफ कार्यालय को शिकायत मिली कि एक स्कूल टीचर नाबालिग लड़कों को अपनी न्यूड तस्वीरें भेजकर उनसे सेक्स की डिमांड कर रही है.

A

पुलिस जेनिफर तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया. जेनिफर ने पुलिस को बताया कि लड़कों ने बदले में उसे फोटोस नहीं भेजी. लेकिन वह चाहती थी कि नाबालिग भी अपनी न्यूड तस्वीरें उसे भेजें.

From around the web