63 साल के शख्स का अजीबोगरीब दावा, 6 महीने तक डॉल्फिन के साथ रहा अफेयर, दोनों ने संबंध भी बनाए

 
D

फ्लोरिडा के 63 साल के मैल्कम ब्रेनर ने अजीबोगरीब दावा किया है. उनका कहना है कि उनका एक डॉल्फिन के साथ अफेयर रहा था. उन्होंने डॉल्फिन के प्यार पर एक पूरी किताब लिख डाली है. मैल्कम ने बताया कि वह जब फ्लोरिडा के वॉटर पार्क में काम कर रहे थे तो उन्हें एक डॉल्फिन ने सिड्यूस किया था और वह फीमेल डॉल्फिन के टच में काफी लंबे समय तक रहे, जिसके साथ उन्होंने संबंध भी बनाए.

D

मैल्कम ने बताया कि 1970 के दशक में उनका सरसोटा के एक थीम पार्क में काम करते हुए प्लेफुल सिटासियन डॉल्फिन से संबंध बना और 6 महीने तक उसके साथ उनका अफेयर रहा. मैल्कम को पूल में जाने की परमीशन थी क्योंकि उन्हें डॉल्फिन की तस्वीरें लेने का काम सौंपा गया था.

डॉल्फिन तैरते हुए उनके पास आती थी. हालांकि शुरुआत में मैल्कम ने डॉल्फिन की तरफ ध्यान नहीं दिया. पर बाद में उन्हें उससे फिर से प्यार हो गया, जिसका नाम उन्होंने डॉली रख दिया. मैल्कम का दावा है कि डॉल्फिन भी उनके साथ प्यार में पड़ गई और उन्होंने इस रिश्ते को एक नाम भी दिया.

लेकिन जब डॉल्फिन को दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया तो 9 महीने बाद उस डॉल्फिन ने सुसाइड कर लिया. इस वजह से मैल्कम लगभग 5 साल तक डिप्रेशन में रहे थे. उन्होंने तो यह भी दावा किया है कि किशोरावस्था में उन्होंने अपने पालतू कुत्ते से संबंध बनाने की कोशिश भी की थी.

From around the web