Alien बनने की चाहत में युवक ने कटवा डाले अपने नाक-कान, होंठ और उंगलियां, हो गई ऐसी हालत

 
A

दुनिया में एक से बढ़कर एक सनकी लोग हैं. कई बार अपनी सनक के चलते यह लोग कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिस पर किसी और को विश्वास नहीं होता. फ्रांस के एंथनी लोफ्रेडो एलियन जैसा दिखना चाहते थे. इस चक्कर में उन्होंने अपने शरीर के कई अंग कटवा लिए और अब उनकी हालत अजीबोगरीब हो गई है.

A

33 साल के एंथनी लोफ्रेडो ने अपने बाएं हाथ की उंगलियों को कटवा लिया. उन्होंने मेक्सिको जाकर एक सर्जरी करवाई. इससे पहले वह अपने कान, नाक और होंठ कटवा चुके हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपने पूरे शरीर पर काले रंग का टैटू भी गुदवा रखा है. उन्होंने अपनी आंखों में भी काले रंग का टैटू कराया है.

लोफ्रेडो का कहना है कि उन्हें ब्लैक एलियन बनने के लिए 35 फ़ीसदी मोडिफिकेशन की जरूरत है. वह और भी सर्जरी करवाएंगे और फिर पूरी तरह से खुद को ब्लैक एलियन में तब्दील कर लेंगे. इंस्टाग्राम पर एंथनी लोफ्रेडो काफी पॉपुलर है और उनके 7,30,000 फॉलोअर्स हैं.

लोगों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अपनी सर्जरी की जानकारी दी और यह बताया कि उन्होंने अपने बाएं हाथ की उंगलियां कटवा ली है और जल्द ही वह दाहिने हाथ की भी उंगली कटवाने वाले हैं. जब लोगों को लोफ्रेडो के बारे में पता चलता है तो वह हैरान रह जाते हैं. लोगों का कहना है कि लोफ्रेडो को आगे चलकर अपने इस फैसले पर पछतावा होगा. उन्होंने नाक, कान और होंठ कटवा कर अपनी शक्ल बिगाड़ ली है.

From around the web