पहले कपल ने जमकर उड़ाई शराब और फिर ली वियाग्रा, लेकिन संबंध बनाने के दौरान हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए होश 

 
mmm

हाल ही में ब्रिटेन से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कपल ने जोश में होश खो दिया. ब्रिटेन के लिवरपूल में रहने वाले एक कपल ने अपनी तीसरी एनिवर्सरी मनाने का प्लान किया था और वह काफी उत्सुक थे. उत्साह में बॉयफ्रेंड ने ऑनलाइन वियाग्रा आर्डर कर दी. जिसके बाद उसने शराब भी पी ली. और फिर वियाग्रा खा ली. 

लेकिन संबंध बनाने के दौरान बॉयफ्रेंड लहूलुहान हो गया. हादसे में उसके प्राइवेट पार्ट में फैक्चर हो गया और तुरंत ही उसको अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. हालांकि अब वह धीरे-धीरे रिकवर हो रहा है. द सन की खबर के मुताबिक, 25 साल की मेकअप आर्टिस्ट इजाबेल वूल्फ और उनके बॉयफ्रेंड रॉब एन्ड्रू ने अपनी तीसरी एनिवर्सरी मनाने के लिए शहर से दूर एक होटल में कमरा बुक कराया हुआ था. अपने दिन को खास बनाने के लिए दोनों होटल में बहुत कुछ साथ लेकर गए थे. 

कपल ने बताया कि उन्होंने कुछ देर में शराब की 3 बोतलें पार कर दी. जिसके बाद दोनों को लगा कि दोनों नशे में जा रहे हैं. हालांकि रोमांटिक पलों के बीच इस कपल के साथ एक हादसा हो गया. गर्लफ्रेंड ने तुरंत ही एंबुलेंस को फोन किया. डॉक्टर ने बताया कि उनका प्राइवेट पार्ट फैक्चर हो गया है. हालांकि थोड़े दिन के इलाज के बाद बॉयफ्रेंड रिकवर कर रहा है और जल्द ही पूरी तरह से ठीक भी हो जाएगा.

From around the web