सनकी बॉयफ्रेंड ने गुस्से में लड़की को कांच से मारा, चोट लगने पर लगा टांका तो दांतों से दिया उखाड़

 
A

एक सनकी आशिक अपनी गर्लफ्रेंड से प्यार का दावा तो करता था. लेकिन उसने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ जो किया, उसके बाद कोई भी उसे इंसान तो नहीं कहेगा. वह अपनी गर्लफ्रेंड को मारता-पीटता, उसे गालियां देता. इतना ही नहीं वह अपनी गर्लफ्रेंड के मुंह पर पालतू कुत्ते द्वारा फर्श पर फैलाई गई गंदगी तक लगा देता. उसने हद तो तब पार कर दी, जब लड़की के शरीर पर लगे टांको को अपने दांतों से उखाड़ दिया.

A

यह मामला हैमिल्टन से सामने आया है जहां 27 साल के युवक यूआन वॉकर को कोर्ट ने 4 साल की सजा सुनाई है. उसने खुद पुलिस के सामने अपनी गर्लफ्रेंड एंटोनिया के साथ घरेलू हिंसा की बात कबूली. उसने 2018 के बाद से ही अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया था. वह अपनी गर्लफ्रेंड को इतनी बुरी तरह मारता-पीटता था कि उसे अस्पताल तक ले जाना पड़ता था.

कई बार ऐसा हुआ जिस वजह से अस्पताल की नर्सों को शक हो गया. उन्होंने एंटोनिया को एक कार्ड दिया, जिसमें उन्होंने संदेह जताया था कि उसके साथ घरेलू हिंसा हो रही है. लेकिन जब आरोपी को यह कार्ड मिला तो उसने लड़की के चेहरे पर कई मुक्के मारे और इतना ही नहीं उसने अपने पालतू कुत्ते द्वारा लिविंग रूम के फर्श पर किए गए शौच में उसके चेहरे को डाल दिया और फिर उसे आईने के सामने ले गया.

उसने टूटे हुए कांच से एंटोनिया को चोट पहुंचाई, जिसकी वजह से उसे कई टांके लगे. लेकिन अगले ही दिन उसने टाकों को दांतों से तोड़ दिया. जज भी इस शख्स की खौफनाक हरकतों के बारे में सुनकर दंग रह गए और उसे 4 साल की सजा सुनाई. लड़की उसे छोड़कर चली गई तो उसने फेसबुक पर पोस्ट लिखा- अगर तुम मेरे साथ नहीं रह सकती तो किसी और के साथ भी नहीं.

From around the web