24 बीयर पीने के बाद शख्स बनाने लगा संबंध, हुआ कुछ ऐसा कि गर्लफ्रैंड की हो गई मौत

 
G

एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के फ्लैट पर गया और पहले जमकर बीयर पी. शख्स ने 24 बोतल बियर पी डाली. इसके बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड से संबंध बनाए. लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हो गया कि उसकी गर्लफ्रेंड की तुरंत ही मौत हो गई. कुछ घंटे बाद जब शख्स को होश आया तो उसने देखा कि उसकी गर्लफ्रेंड बिस्तर पर नग्न अवस्था में पड़ी हुई थी और उसके शरीर में जान नहीं थी.

G

यह मामला इंग्लैंड के डार्लिंगटन से सामने आया है जहां 32 साल के सैम पायबस अपनी गर्लफ्रेंड सोफी मॉस के फ्लैट पर गए. पायबस और सोफी दोनों ही पहले से शादीशुदा थे. लेकिन दोनों सेक्सुअल रिलेशनशिप में थे. पायबस ने अपनी गर्लफ्रेंड के फ्लैट पर 24 बियर पी और फिर वह उसके साथ इंटीमेट हुआ. लेकिन इस दौरान पायबस ने अपनी गर्लफ्रेंड के गले पर दबाव डाला, जिससे दम घुटने की वजह से उसकी मौत हो गई.

पायबस नशे में थे, जिस वजह से उन्हें इस बात का बिल्कुल भी पता नहीं चला. जब सुबह सोकर उठा तो पायबस को याद नहीं था कि उसने क्या किया. सैम ने पुलिस को भी फोन नहीं किया और खुद ही पुलिस स्टेशन पहुंच गया और उसने आत्मसमर्पण कर दिया. मौके पर पुलिस पहुंच गई और सोफी के शव को कब्जे में ले लिया. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि सोफी की मौत दम घुटने से हुई है. सैम पायबस को टेसाइड क्राउन कोर्ट ने दोषी करार दिया और उन्हें 5 साल की सजा सुनाई. लेकिन इस सजा पर अटॉर्नी जनरल ने सवाल खड़े किए हैं, जिस वजह से पायबस की सजा बढ़ाई जा सकती है.

From around the web