15 साल के स्टूडेंट के साथ संबंध बनाती थी 41 साल की टीचर, बनने वाली है उसके बच्चे की मां

 
T

अमेरिका के फ्लोरिडा में पुलिस ने एक प्रेग्नेंट टीचर को गिरफ्तार किया है, जिसके ऊपर आरोप लगा है कि उसने अपने नाबालिग स्टूडेंट से संबंध बनाए थे. महिला टीचर की काली करतूत सामने आने के बाद लोग बहुत नाराज हैं और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

T

खबर के मुताबिक, आरोपी महिला टीचर का नाम हेरी क्लैवी है. हेरी के ऊपर आरोप लगा है कि उसने एक 15 साल के छात्र से संबंध बनाए और वह अपने ही स्टूडेंट के बच्चे की मां बनने वाली है. वह 8 महीने की प्रेग्नेंट है. पुलिस ने आरोपी महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

टीचर पर यह भी आरोप लगा है कि वह बच्चों की सुरक्षा की अनदेखी करती थी और स्कूल में बंदूक लेकर आती थी. हालांकि टीचर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार कर दिया है. उसका कहना है कि जो कुछ भी हुआ, सब मर्जी से हुआ था. लेकिन कानून में नाबालिग की सहमति मायने नहीं रखती है. इस वजह से टीचर के खिलाफ केस दर्ज हो गया है.

छात्र के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि पीड़ित के फोन में उन्होंने टीचर और उसके अश्लील वीडियो और तस्वीरें देखे थे. पुलिस ने बताया कि हेरी 8 महीने की प्रेग्नेंट है. लेकिन बच्चा किसका है, इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. मामला सामने आने के बाद स्कूल से टीचर को निकालने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. अब वह किसी दूसरे स्कूल में भी नहीं पढ़ा सकेगी.

From around the web