हैवान पिता 11 साल की उम्र से बेटी से करवा रहा था दुष्कर्म, दुष्कर्मियों की लिस्ट देख कांप उठेगी रूह

 
N

ललितपुर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक हैवान पिता ने खुद कई सालों तक अपनी बेटी से दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं उसने ग्राहकों की डिमांड पर महज 11 साल की उम्र से ही अपनी बेटी को होटलों में भेजना शुरू कर दिया, जहां उसके साथ दुष्कर्म होता था. हद तो तब पार हो गई जब रिश्तेदार भी नाबालिग का रेप करने लगे.

N

नाबालिग अपने ऊपर हो रहे हर जुल्म को बर्दाश्त करती रही. लेकिन जब उसकी सहने की क्षमता खत्म हो गई तो वह सोमवार को अपनी मां के साथ थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी पिता और रिश्तेदारों समेत कुल मिलाकर 28 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह जब भी विरोध करती थी तो उसका पिता कहता था कि तुम्हें यही सब करना है. नहीं तो वह उसे जान से मार देगा. ऐसा बताया जा रहा है कि FIR में कुछ बड़े नेताओं के नाम भी शामिल है. यह मामला कोतवाली सदर क्षेत्र का है.

नाबालिग ने बताया कि वह जब 11 साल की थी, तब उसके पिता उसे घुमाने के बहाने ले गए और फिर उसे गंदी फिल्म दिखाई, जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उसके पिता ने उसे होटल के कमरे में जाने को कहा, जहां कुछ लोगों ने उसे नशीली गोलियां खिलाई और उसके साथ दुष्कर्म किया. जब बच्ची की मां ने आवाज उठाई तो पिता ने उसे ही पीट दिया और कमरे में बंद कर दिया. लेकिन किसी तरह मौका मिलते ही मां अपनी बेटी के साथ थाने पहुंच गई और उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

From around the web