इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती फिर होने लगी फोन पर बात, समोसे में नशीला पदार्थ मिलाकर किया छात्रा से दुष्कर्म

 
S

भोपाल के मिसरोद थाना इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती से समोसे में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया गया. पीड़िता नर्सिंग की छात्रा है जिसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर चुकी है.

S

मिसरोद पुलिस ने बताया कि युवती मिसरोद क्षेत्र में किराए के कमरे में रहती है और नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है. मंगलवार को युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत में छात्रा ने कहा कि एक माह पहले उसकी इंस्टाग्राम पर अरविंद नाम के एक शख्स से मुलाकात हुई थी. दोनों चैटिंग करने लगे और फिर फोन पर बातचीत होने लगी.

अरविंद धीरे-धीरे छात्रा के कमरे पर आने-जाने लगा. वह 9 अक्टूबर की शाम को छात्रा के कमरे पर पहुंचा. दोनों कमरे में बातचीत कर रहे थे, तभी छात्रा ने उससे कहा कि मुझे भूख लग रही है. अरविंद कुछ खाने के लिए लाने की बात कहकर बाजार चला गया. वह कुछ देर बाद समोसा लेकर लौटा.

छात्रा ने बताया कि उसे समोसा खाते ही चक्कर आने लगे और वह बेहोश हो गई. फिर अरविंद ने उसके साथ मौके का फायदा उठाकर दुष्कर्म किया. जब छात्रा को होश आया तो वह उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गया और उसे चुप रहने के लिए कहा. पुलिस ने छात्रा की शिकायत के आधार पर अरविंद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है.

From around the web