फेसबुक पर बने दोस्त, पहली ही मुलाकात में लड़की को सुंघाई ड्रग्स और चलती कार में....

 
R

फेसबुक से एक लड़की की एक लड़के से दोस्ती हो गई. दोनों एक-दूसरे से मिलने तक पहुंच गए. लेकिन जब लड़की लड़के से पहली बार मिली तो उसने खौफनाक कांड कर दिया. मथुरा से यह मामला सामने आया है, जहां लड़की उत्तर प्रदेश पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा देने गई थी. जब वह वापस लौट रही थी तो कार से फेसबुक फ्रेंड उसके पास पहुंच गया. लड़की ने आरोप लगाया है कि लड़के ने उसे कार में बैठाया और उसे ड्रग्स सुंघा दी, जिसके बाद वह बेहोश हो गई और फिर लड़के ने उसके साथ चलती कार में रेप किया.

R

लड़की की उम्र 21 साल बताई जा रही है, जो मथुरा की ही रहने वाली है. मिली जानकारी के मुताबिक, लड़की आगरा उत्तर प्रदेश पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा देने गई थी, जहां हरियाणा के पलवल का रहने वाला लड़का मथुरा से उसे लेने पहुंच गया. पीड़ित लड़की का आरोप है कि आरोपी ने उसे कार में बैठाया और फिर उसे ड्रग्स सूंघने को कहा. ड्रग्स सूंघते ही वह बेहोश हो गई और जब उसे होश आया, तब वह कोसीकला के पास दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग NH2 पर थी.

किसी तरह से लड़की अपने घर पहुंची और परिजनों को सब कुछ बता दिया. इसके बाद लड़की के परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता के परिवार की शिकायत के आधार पर कोसीकला पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 बलात्कार के तहत केस दर्ज कर लिया है और पीड़िता का मेडिकल चेकअप भी करवाया. महिला को आरोपी का पता ठिकाना नहीं मालूम है. लेकिन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

From around the web