अश्लील फिल्में दिखाकर पिता ने किया रेप, फिर 27 लोगों ने बनाया हवस का शिकार, 17 साल की लड़की ने सुनाई अपनी आपबीती

 
R

उत्तर प्रदेश के ललितपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहां 17 साल की लड़की ने अपने ऊपर हुए अत्याचारों का कई साल बाद खुलासा किया और अपने पिता समेत 28 लोगों के खिलाफ रेप का गंभीर केस दर्ज कराया है. लड़की का कहना है कि पिछले कई सालों में उसके पिता और रिश्तेदारों समेत 28 लोगों ने उससे दुष्कर्म किया. आरोपियों में लड़की के पिता, समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष तिलक यादव, सपा के शहर अध्यक्ष राजेश जैन जौझिया, बहुजन समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष दीपक अहिरवार और अन्य लोगों का नाम शामिल है.

D

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 354, 376-डी, 323, 506 और पॉक्सो एक्ट की धारा 5/6 के तहत केस दर्ज कर लिया है. लड़की ने अपनी शिकायत में कहा कि वह जब छठवीं क्लास में थी तो उसके पिता ने उसे पोर्न वीडियो दिखाकर शारीरिक संबंध बनाने का लालच दिया. लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. फिर उसके पिता उसे नए कपड़े दिलाने और गाड़ी चलाना सिखाने के बहाने बाहर घुमाने ले गए.

पिता उसे एक सुनसान खेत पर ले गए जहां उसके साथ रेप किया और फिर बच्ची को धमकी दी कि अगर उसने किसी को कुछ भी बताया तो उसकी मां की जान ले लेगा. इसके कुछ दिन बाद पिता लड़की को स्कूल के रास्ते से एक होटल में ले गया, जहां कुछ लोगों ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप किया.

यह सिलसिला लगातार जारी रहा. लड़की का आरोप है कि उसके चार चाचाओं और चचेरे भाइयों ने भी उसके साथ रेप किया और उसकी दादी ने उसे गला दबाकर से मारने की कोशिश की. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवा लिया है. इस मामले में नाम सामने आने के बाद सपा के जिला अध्यक्ष तिलक यादव ने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया है.

From around the web