दोस्तों के साथ मिलकर बॉयफ्रेंड ने अपनी ही गर्लफ्रेंड का किया गैंगरेप, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

 
R

महाराष्ट्र के नागपुर से प्रेम के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ अपने तीन दोस्तों संग मिलकर गैंगरेप किया. पुलिस ने बताया कि लड़की का आरोपी युवकों में से किसी एक से अफेयर चल रहा था. लड़की 17 साल की है और नाबालिक है. पुलिस ने इस मामले में प्रेमी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

R

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, लड़की से 2 से 7 अक्टूबर के बीच उसके प्रेमी आकाश और उसके दोस्तों संदीप पंधारे, फिरोज शेख और अजय सुरंकर ने कथित तौर पर इस्सानी इलाके में एक सुनसान जगह पर रेप किया. लड़की 7 अक्टूबर को अपने प्रेमी के साथ सुनसान जगह पर बैठी हुई थी, तभी वहां उसके तीन दोस्त आ गए और उसकी पिटाई की. फिर चारों ने मिलकर युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

लड़की ने एक सामाजिक कार्यकर्ता को पूरी सच्चाई बताई जिसके बाद कार्यकर्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आकाश भंडारी, संदीप पधारे, फिरोज शेख और अजय सुरंकर को गिरफ्तार कर लिया है और इनके खिलाफ सामूहिक बलात्कार से संबंधित धाराओं, बच्चों का संरक्षण अधिनियम और अनैतिक तस्करी रोकथाम अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है.

From around the web