16 साल की स्कूली छात्रा को प्यार के जाल में फंसा कर कस्बे में बुलाया, फिर 4 लोगों ने किया गैंगरेप

 
K

कर्नाटक पुलिस ने 16 साल की स्कूली छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. दक्षिण कन्नड़ के पुलिस अधीक्षक सोनवणे ऋषिकेश भगवान ने बताया कि लड़की की आरोपी से फेसबुक के जरिए पहचान हुई थी. आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़की से दुष्कर्म किया.

K

पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनके नाम केएस शरथ शेट्टी, मारुति मंजूनाथ, लॉज सतीश और इदयात उल्ला है. आरोपी शरथ शेट्टी की पीड़िता से फोन पर बातचीत होती थी. आरोपी ने पीड़िता की अपने रिश्तेदार मारुति मंजूनाथ से मुलाकात करवाई. मंजूनाथ ने पीड़िता को व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजें और वीडियो कॉल भी किए. इस बात का खुलासा जांच में हुआ है.

शरथ शेट्टी ने लड़की को कस्बे में बुला लिया और फिर उसे लॉज में ले गया, जहां उसके साथ गैंग रेप किया. पुलिस ने बताया कि शरथ के दोस्त इदयात उल्ला ने भी उसके साथ रेप किया. सतीश ने लॉज की व्यवस्था की थी और तीनों ने मिलकर लड़की से रेप किया. छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

पीड़िता ने बताया कि लगभग 8:15 बजे बंतवाल कस्बे के बस स्टॉप के पास स्कूल जा रही थी तो आरोपी कार में बैठ कर आए और उसे चॉकलेट दी. छात्रा ने जैसे ही चॉकलेट बैग में रखी, वह बेहोश हो गई. लड़की को जब होश आया तो वह बेड पर थी और आरोपियों ने बारी-बारी से उसका रेप किया. छात्रा फिर से बेहोश हो गई. उसे जब दोबारा होश आया तो वह कार में थी. आरोपी उसे बंतवाल कस्बे के पास छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

From around the web