महिला को अगवा करने की कोशिश करने वाले सब इंस्पेक्टर को हिरासत में लिया गया

 
महिला को अगवा करने की कोशिश करने वाले सब इंस्पेक्टर को हिरासत में लिया गयागोरखपुर, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। बहराइच जिले में तैनात एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर को एक महिला के घर में घुसने और बंदूक की नोक पर अपहरण करने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

गोरखपुर के सहजनवा इलाके में हुई इस घटना के एक दिन बाद गुरुवार देर रात सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया।

पीड़िता के घर के सदस्यों और ग्रामीणों ने पुलिस संग मारपीट कर उसे काबू में तो पा लिया, लेकिन किसी तरह से वह मौके से भागने में कामयाब रहा। इस बीच उसका मोबाइल फोन और सर्विस रिवॉल्वर वहीं छूट गया।

कैम्पियरगंज के सर्कल अधिकारी राहुल भाटी ने कहा कि बहराइच में तैनात सब-इंस्पेक्टर नरेंद्र चौधरी अपने दो साथियों के साथ गहासा गांव के एक घर में घुसे थे। वहां उन्होंने एक महिला को परेशान किया, उनके साथ अभद्रता की। उन्होंने कथित तौर पर बंदूक की नोंक पर घरवालों को धमकाया और उनके साथ मारपीट भी की।

इसके बाद वह वहां से भाग निकले, जिसके बाद गांववालों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। फिर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने ग्रामीणों के पास से मोबाइल फोन और सर्विस रिवॉल्वर भी बरामद किया है।

सीओ ने कहा, सब इंस्पेक्टर और उनके दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई के लिए घटना की जानकारी बहराइच में वरिष्ठ अधिकारियों को भी दी जा रही है।

--आईएएनएस

एएसएन

From around the web