बेंगलुरु : दोहरे हत्याकांड के आरोपी का आरोप, महिला ने ब्लैकमेल करने को वीडियो बनाया

 
बेंगलुरु : दोहरे हत्याकांड के आरोपी का आरोप, महिला ने ब्लैकमेल करने को वीडियो बनायाबेंगलुरु, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु में एक महिला और उसके बच्चे की हत्या का खुलासा किया और सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसकी पहचान बेल्लारी निवासी प्रशांत के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा कि प्रशांत मृत महिला चंद्रकला का फेसबुक मित्र था। उसने पुलिस को बताया कि उसने अपराध किया, क्योंकि चंद्रकला ने अपने आवास पर उसके शर्टलेस वीडियो की शूटिंग के बाद उससे पैसे की मांग की।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि चंद्रकला उसके साथ चैट करती थी और करीब आने के बाद उसने उसे बेंगलुरु में अपने घर बुलाया था। अपनी यात्रा के दौरान, जब प्रशांत सो रहा था, चंद्रकला ने कथित तौर पर उसका वीडियो रिकॉर्ड किया था और उससे पैसे की मांग की थी।

इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। शोर सुनकर चंद्रकला की तीन साल की बेटी कमरे में आ गई थी, जिसे प्रशांत ने धक्का दे दिया था। पुलिस ने कहा कि चंद्रकला रसोई में गई और प्रशांत पर हमला करने के लिए चाकू लेकर आई, लेकिन प्रशांत ने चाकू छीन लिया और उसे चाकू मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

इस डर से कि बच्चे के रोने से आस-पड़ोस के लोग घबरा सकते हैं, उसने फिर छोटी लड़की को मार डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेल्लारी गया था, जहां उसने कुछ भी नहीं होने का बहाना बनाकर सामान्य जीवन व्यतीत किया।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और पड़ोसियों के बयान के जरिए आरोपी के बारे में जानकारी जुटाई।

यह घटना 7 अक्टूबर को बेंगलुरु के बेगुर थाना क्षेत्र के चौदेश्वरीनगर में स्थित एक अपार्टमेंट में हुई थी।

चंद्रकला (35) और उनकी बेटी रत्ना (3) के शव खून से लथपथ पड़े मिले। मां का शव हॉल में मिला, जबकि बच्चे का शव दूसरे कमरे में मिला।

आरोपियों ने गला काटने से पहले चंद्रकला और उनकी बेटी को 20 से अधिक बार चाकू मारा था।

--आईएएनएस

एसजीके

From around the web